बरेली,  : राजेंद्रनगर में आवास विकास कॉलोनी के पास बुधवार शाम को शराब के नशे में धुत्त दारोगा ने एक सेल्स गर्ल से अभद्रता की। रास्ते से उसे खींचकर अपने कमरे की ओर ले जाने लगा। लोगों ने देखा तो जमकर हंगामा हुआ। मौके पर यूपी-100 पहुंची मगर, मामला दारोगा से जुड़ा होने के कारण बैरंग हो गई। आवास विकास चौकी के पीछे सरकारी क्वार्टरों में एक दारोगा पिछले काफी समय से रह रहा है।

दारोगा का हाल ही में प्रमोशन हुआ है। बताया जा रहा है कि शराब का आदी होने के कारण उसके बीवी, बच्चे भी यहां से चले गए। बुधवार को दारोगा ने शराब पी और सड़क पर टहलने लगा। इसी दौरान वहां से एक सेल्स गर्ल गुजरी। आरोप है कि दारोगा ने उसे पकड़ लिया और अपने कमरे की ओर खींचकर ले जाने लगा। घबराई लड़की ने शोर किया तो दारोगा हाथापाई करने लगा। बाद में लड़की ने भी जवाब दिया।

दोनों ओर से हाथापाई होती देख राहगीरों की भीड़ लग गई। कुछ युवकों ने लड़की को बचाने की कोशिश की तो दारोगा उन पर भी हमलावर होने लगा, जिससे हंगामा बढ़ता चला गया। इस बीच लड़की ने यूपी-100 को फोन कर दिया तो दो गाड़ियों से पुलिस पहुंची। आरोपित को गाड़ी में बैठा भी लिया, लेकिन जब पता चला कि वह पुलिस में दारोगा है तब उसे छोड़कर चले गए। बताया जा रहा है कि लड़की ने इसकी शिकायत बाद में 1090 में की है।

यह हाल है आवास विकास चौकी पुलिस का
घटना आवास विकास चौकी पुलिस के पीछे हुई लेकिन चौकी पुलिस अंजान बनी नहीं। राजेंद्र नगर जैसे पॉश इलाके में आवास विकास चौकी इंचार्ज शिकायत आने के बाद भी आरोपित दारोगा को नहीं पकड़ पाए। मामला गरमाया तो पुलिस दारोगा को ढूंढने की बात कहती रही, जबकि लोगों ने बताया कि दारोगा अपने घर व सड़क पर ही टहलता रहा। कोई पुलिस वाला उसके घर नहीं झांका।

दारोगा पीलीभीत में तैनात है। शराब पीकर उसने हंगामा किया, ऐसी शिकायत आई है। चौकी इंचार्ज को उसे पकड़ने के लिए लगाया है। – बलवीर सिंह, इंस्पेक्टर प्रेमनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here